BIHAR CRIME: शराब भट्ठी पर पुलिस टीम का छापा, 200 लीटर कच्चा माल सहित उपकरण बरामद, चुनाव में होना था इस्तेमाल

BIHAR CRIME: शराब भट्ठी पर पुलिस टीम का छापा, 200 लीटर कच्चा माल सहित उपकरण बरामद, चुनाव में होना था इस्तेमाल

MOTIHARI: मोतिहारी पुलिस ने पंचायत चुनाव को लेकर बड़ी कार्रवाई की है ।अरेराज एएसपी अभिनव धीमान के नेतृत्व में मलाही थाना क्षेत्र के सिरनी धांगड़ टोला में छापेमारी कर 35 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया। वही चुलाई शराब बनाने के उपकरण सहित 200 लीटर कच्चा माल किया गया विनष्ट। पुलिस ने चुलाई शराब बनाने वाले दस लोगो को चिन्हित कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

अरेराज एएसपी के नेतृत्व में गोबिंदगंज ,अरेराज ओपी,मलाही व पहाडपुर थाना पुलिस ने अभियान चलाकर शराब के विरुद्ध कार्रवाई की गई। पुलिस ने मलाही थाना के सिरनी धांगड़ टोली में कार्रवाई की है। छापेमारी में भारी मात्रा में चुलाई शराब बनाने के उपकरण व मिट्टी में दबा कर रखे गए कच्चे माल को विनष्ट किया गया। वहीं 35 लीटर चुलाई देशी शराब भी पुलिस ने बरामद किया है।

छापेमारी में गोबिंदगंज इंस्पेक्टर सरफराज अहमद, ओपी सुधीर कुमार, पहाडपुर महेंद्र कुमारस मलाही संजय पाठक सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे। पुलिस बल के मुताबकि पंचायत चुनाव में लोगों के बीच शराब को खपाने के लिए इसे ज्यादा मात्रा में बनाया जा रहा था। हालांकि ऐन वक्त पर पुलिस ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News