BIHAR CRIME: वाहन पर लिखा था ‘डाक पार्सल’, अंदर चल रहा था गैरकानूनी धंधा, तस्कर फरार होने में कामयाब

BIHAR CRIME: वाहन पर लिखा था ‘डाक पार्सल’, अंदर चल रहा था गैरकानूनी धंधा, तस्कर फरार होने में कामयाब

KAIMUR: कैमूर जिले में NH-2 के रास्ते पशुओं की तस्करी बदस्तूर जारी है। पशु तस्कर नित्य नए हथकंडे अपनाकर पशुओं से लदे वाहन आसानी से पार कराते हैं। जब पुलिस प्रशासन एक्टिव होता है तो कुछ पशु की गाड़ियां पकड़ी जाती हैं अन्यथा धड़ल्ले से कैमूर जिले के NH-2 के रास्ते पशुओं को विभिन्न साधनों के माध्यम से पशु तस्कर पार कराने में सफल हो जाते हैं। मोहनिया थाने के मुठानी के पास NH-2 पर डाक पार्सल लिखे कंटेनर से पशु हुए बरामद अंधेरे का फायदा उठाकर चालक हुआ फरार।

दरअसल मोहनिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली था कि उत्तर प्रदेश से सासाराम की तरफ डाक पार्सल लिखे एक कंटेनर पशुओं को भरकर जा रहा है। मोहनिया पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर जब उत्तर प्रदेश से आ रही डाक पार्सल लिखे कंटेनर का पीछा किया और उसे रुकने का इशारा किया तो चालक अपने वाहन तेज गति से भगाने लगा। जब चालक को दिखा कि हम पकड़े जाएंगे तो वह सासाराम जाने वाली लेन को छोड़कर फिर उत्तर प्रदेश जाने वाली लाइन में अपने वाहन को लेकर चला गया और फिर भागने के चक्कर में दूसरे गाड़ी में जोरदार ठोकर मार दी और चालाक अंधेरे का फायदा उठाकर आसानी से भाग निकला, और पिछा कर रही मोहनिया पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया। बीच सड़क पर कंटेनर क्षतिग्रस्त होकर खड़ा हो जाने से आवागमन बाधित हो गया। कंटेनर पशुओं से खचाखच भरा हुआ था। जिसके बाद एनएचएआई को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची एनएचएआई ने क्रेन की सहायता से कंटेनर को हटाकर आवागमन लगभग एक घंटे बाद शुरू कराया ।

जानकारी देते हुए एनएचएआई के कर्मी ने बताया कि सूचना मिली थी कि पशु से लदा वाहन बीच सड़क पर एक्सीडेंट हो गया है। हमारी टीम क्रेन के साथ आकर वाहन को साइड करा आवागमन शुरू करा दिया गया है। वाहन कंटेनर है जिसके पीछे डाक पार्सल लिखा हुआ है और वह पशुओं से भरा है। मोहनिया थाने की पुलिस ने बताया एक पशु गाड़ी क्षतिग्रस्त होकर बीच रोड पर खड़ा हो गई थी। जिसको जप्त कर लिया गया है। चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला है। पुलिस गाड़ी को जब्त कर कार्रवाई कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News