बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: जान से कीमती जमीन, निर्मम हत्या के बाद तेजाब डालकर जला दी आंखे

BIHAR CRIME: जान से कीमती जमीन, निर्मम हत्या के बाद तेजाब डालकर जला दी आंखे

GAYA: गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में बर्बरतापूर्ण हत्या का मामला सामने आया है. गांव वालों ने ही एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी और इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उसकी आंखों में तेजाब डाल दिया. हत्या के बाद ग्रामीणों ने शव को गांव से आधा किलोमीटर दूर फेंक दिया. घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह वहां पहुंची. शव की हालत देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए.

डोभी थाना क्षेत्र के खरियाद गांव निवासी 24 साल के अनिल यादव को गांव के ही लोगों ने बुलाकर बेरहमी से मार डाला. अनिल के पिता मुनारिक यादव ने बताया कि परिवार के लोगों के बीच जमीन को लेकर काफी सालों से विवाद चलता आ रहा है. भूमि विवाद में ही अनिल की हत्या कर दी गई. मुनारिक यादव ने बताया कि लगभग पंद्रह दिन पहले भी उनलोगों ने मारपीट की थी. उन्होनें इसकी सूचना थाने को दी थी लेकिन पुलिस ने समय पर कार्रवाई नहीं की.

बेटे की हत्या के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. आहत परिजनों ने बताया कि शनिवार की रात वहघर की छत पर सोया था.वहीं से उसे उठाकर ले जाया गया और हत्‍या कर दी गई. स्‍वजनों और ग्रामीणों ने मिलकर आरोपित अजित यादव, धर्मेंद्र यादव, विजय यादव और योगेंद्र यादव को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने  बताया कि अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

Suggested News