बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : पटना में दुकान से चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ 'चूहा', पुलिस के भी देखकर उड़े होश

BIHAR CRIME : पटना में दुकान से चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ 'चूहा', पुलिस के भी देखकर उड़े होश

PATNA: आपराधिक प्रवृत्ति के लोग बिहार में लगे लॉकडाउन का सबसे ज्यादा फायदा उठा रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से कई सारी दुकानें काफी दिनों से बंद है. बीते कई दिनों से पुलिस कोरोना और लॉकडाउन संबंधी जिम्मेदारी में लगी हुई है. ऐसे में चोरों की चांदी हो रही है और वह लगातार ही दुकानों में सेंधमारी कर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इन दिनों पर बीते दिनों पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दुकान से चोरी करते एक चूहा रंगे हाथ धराया है.

वारदात के संबंध में मिठाई तो दुकानदार श्याम नारायण ने बताया कि पटना के मरचा-मरची रोड में महादेव स्थान के पास शाम को दुकानदार ने सफाई के लिए दुकान खोली. दुकान खोलते ही अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए. दुकान का सारा सामान यहां वहां बिखरा पड़ा था. दुकानदार ने जब गल्ला चेक किया तो देखा कि उसमें से ₹3000 भी गायब है. तभी अचानक छत पर किसी के चलने की आवाज से वह चौकन्ना हो गए और देखा कि कोने में एक लड़का छुपा हुआ है.

दुकानदार ने उस लड़के को धर लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से ₹3000 बरामद हो गए. युवक से दुकानदार ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मालसलामी थाना क्षेत्र के भट्ठी पर रहने वाला लक्ष्मण कुमार उर्फ ‘चूहा’ है. इसके बाद दुकान के मालिक ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

Suggested News