बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : पटना में अपराधियों ने एटीएम में पैसे डालने के दौरान बैंककर्मी को मारी गोली, लूटे 9 लाख रूपये

BIG BREAKING : पटना में अपराधियों ने एटीएम में पैसे डालने के दौरान बैंककर्मी को मारी गोली, लूटे 9 लाख रूपये

PATNA : बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है. अपराधी सरेआम गोलीबारी करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. रोज ही लूट, चोरी की घटना से जहां आम जनता परेशान हैं, वहीं पुलिस की धीमी कार्यशैली अपराधियों के हौसले  बुलंद कर रही है. ताजा मामला पटना का है जहां दिनदहाड़े बैंककर्मी को अपराधियों ने गोली मार दी और 9 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए.

पटना के  व्यस्त इलाके पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में अल्पना मार्केट के पास आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के पास यह वारदात हुई है. जानकारी के मुताबिक तीन बाइक सवार अपराधियों ने कैश वैन पर फायरिंग की जिसमें एक कर्मचारी घायल हो गया. जिसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए 9 लाख की बड़ी रकम लूटकर अपराधी फरार हो गए. बता दें कि एटीएम में कैश जमा करने के लिए कैश वैन आई थी जिसके बाद यह पूरी वारदात हुई.

यही नहीं, अपराधियों ने 9 लाख रूपए के साथ बैंककर्मी की रायफल भी छीन ली और फरार हो गए. अबतक मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. पुलिस ने आसपास लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज निकाल ली है और अपराधियों की पहचान करने में लगी है. पुलिस ने एटीएम के पास से एक खोखा भी बरामद किया है. 






Suggested News