बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : ग्रामीण युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव के ट्यूबवेल से मिली लाश

Bihar : ग्रामीण युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव के ट्यूबवेल से मिली लाश

NALANDA : नालंदा जिला के बिन्द थाना इलाके में बीती रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने है। घटना के बारे में बताया जाता है कि बिन्द थाना क्षेत्र के बिन्द निवासी नवीन रावत के 20 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार को बीती रात बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को पास के नौरंगा गांव के खंधा के ट्यूवेल में फेंक दिया गया। 

घटना की जानकारी तब मिली जब सुबह ग्रामीण खेतों के तरफ गए तो वहां ट्यूवेल में शव को देख कर सन्न रह गए। ट्यूबबेल के आसपास टूटी हुई लाठी एवं डंडे भी मिले है। शव की सूचना जैसे ही गांव में  वालों को मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद वहां पहुँचे परिजनों ने शव की पहचान की। मृतक ट्रेक्टर चलाने का काम करता था।

 बिंद थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने कहा कि हत्या किन कारणों की वजह से हुआ है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजनों से पूछताछ चल रही है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं ग्रामीणों की माने तो हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। फिलहाल पुलिस जांचो उपरांत पूरे मामले के बारे में कुछ भी कहने की बात बता रही है।

Suggested News