बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या, परिजनों ने होने वाले पति पर ही जताया शक

BIHAR CRIME: युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या, परिजनों ने होने वाले पति पर ही जताया शक

NALANDA: नालंदा जिले के थरथरी थाना इलाके में एक युवती की गला रेतकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या के बाद बदमाशों ने उसके शव को भूसे में छिपा दिया था. घटना को लेकर परिजनों ने मृतक युवती के होने वाले पति पर ही आरोप लगाया है.

हत्या की घटना थरथरी थाना क्षेत्र के द्वारिकाबिगहा गांव की है. अशोक चौहान की बेटी खुशबू कुमारी की कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी और शव को भूसे के ढेर में छिपा दिया था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतका के पिता अशोक चौहान ने बताया कि इसी महीने उसकी बेटी की शादी नूरसराय थाना क्षेत्र के नीररपुर गांव निवासी सदासी चौहान के पुत्र आजाद कुमार से होने वाली थी. सुबह करीब 4 बजे दामाद ने उसे मिलने बुलाया, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटी.

इसी बीच एक ग्रामीण अरविंद चौहान ने उसके शव को भूसे के ढेर में देखा जिसके बाद उसे हत्या की सूचना मिली. अशोक चौहान ने बताया कि आजाद कुमार कई बार खुशबू को मिलने के लिए बुलाया करता था. इस घटना में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर किस वजह से शादी के पहले ही युवक ने अपनी होने वाली पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मामले को लेकर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची थी. मृतका के पिता ने अपने होने वाले दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है. मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा.

Suggested News