बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: किसान की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या से सनसनी ,खेत की कर रहा था रखवाली

BIHAR CRIME: किसान की कुल्हाड़ी से काटकर  निर्मम हत्या से सनसनी ,खेत की कर रहा था रखवाली

DESK: बेगूसराय में एक बुजुर्ग किसान की अज्ञात अपराधियों ने निर्मम तरीके से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना बखरी थाना क्षेत्र के बहुआरा स्थित चक्की बाद बहियार की है। मृतक किसान की पहचान स्वर्गीय रामखेलावन साहनी के 65 वर्षीय पुत्र जवाहर साहनी के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि मृतक जवाहर अपने खेत में अड़हर और हल्दी कटाई करवाकर खेत पर ही रखवाली कर रहा था। तभी अपराधियों ने देर रात उसकी निर्मम तरीके से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। मृतक के पुत्र कृष्ण कुमार ने बताया कि अपने खेत पर अरहर और हल्दी कटवा कर वहीं रख दिया और हम घर चले आए। मेरे पिताजी खेत पर ही रहकर हल्दी और अरहर की रखवाली करने के लिए रुक गए। तकरीबन 9 बजे रात में खेत पर जाकर खाना पहुंचा कर हम वापस घर पर आ गए। फिर जब सुबह गए तो मेरे पिताजी का शरीर खून से लथपथ था। मैंने देखा कि वे मर चुके हैं । इसकी सूचना अपने परिवार वालों को दिया। मौके पर परिवार वाले पहुंचकर इसकी जानकारी बखरी थाने पुलिस को दी।

बखरी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। बखरी थाना अध्यक्ष का कहना है कि अपराधियों द्वारा बहुआरा निवासी जवाहर साहनी को खेत पर ही धारधार कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। फिलहाल सारे बिंदुओं पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताते चलें कि बेगूसराय में लगातार अपराधी के द्वारा बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन पुलिस उसके सामने कहीं न कहीं बौनी साबित होते नजर आ रही है।


Suggested News