BIHAR CRIME: पटना में दो हत्याओं से फैली सनसनी, गड्ढे से मिला युवती का शव तो वहीं गंगा की लहरों में तैरता मिली दूसरी लाश

BIHAR CRIME: पटना में दो हत्याओं से फैली सनसनी, गड्ढे से मिला युवती का शव तो वहीं गंगा की लहरों में तैरता मिली दूसरी लाश

PATNA CITY: बिहार में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अब अपराधी रात के मोहताज नहीं है। वह दिनदहाड़े लूट, चोरी, फायरिंग जैसी वारदातों को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं और गुड गवर्नेंस की पोल खोल रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां दो शव मिलने से सनसनी मच गई है।

पटनासिटी अनुमंडल के दो थाना क्षेत्रों से अलग-अलग मामलों में दो शव बरामद किया गया है। एक शव गौरीचक थाना के अण्डारी गांव के पास मिला है जो कि युवती का है। पानी से भरे गड्ढे से युवती की लाश मिली जिसकी हत्या गर्दन काट कर की गई है। मौके से एक तेज धारदार हथियार भी मिला है। पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्या में इसी हथियार का इस्तेमाल किया गया होगा। अगर दूसरे घटनाक्रम की बात करें तो चौक थाना क्षेत्र के कच्ची घाट पर एक व्यक्ति की लाश पुलिस ने बरामद की है। जिसकी पहचान अभी तक नही हो पाई है।

वहीं बीते कल की बात करे तो सोमवार भी चौक थाना के जालान स्कूल में ही एक युवक का शव बरामद किया गया था। इसके अलावा सोमवार की देर शाम आलमगंज थाना इलाके के बेलवरगंज में मिथलेश गोप नामक व्यक्ति की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गयी। आज फिर दो शव मिलने से सनसनी मच गयी। पुलिस सभी मामलों की जांच में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News