BIHAR CRIME: सुबह-सुबह युवक का शव मिलने से हड़कंप, अर्धनग्न लाश को लेकर लगाए जा रहे कई तरह के कयास

BIHAR CRIME: सुबह-सुबह युवक का शव मिलने से हड़कंप, अर्धनग्न लाश को लेकर लगाए जा रहे कई तरह के कयास

PATNA: राजधानी पटना में सुबह सुबह हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के रोड नम्बर 3 का बताया जा रहा है। शव को देखकर युवक की उम्र लगभग 24 साल के आसपास बताई जा रही है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि जो शव मिला है, वह अर्धनग्न अवस्था में है, जिसको लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों द्वारा युवक के लाश को देख पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया और छानबीन में जुट गई है। पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या के कारणों का अबतक पता नही चल पाया है। ना ही मृतक युवक की पहचान हो पाई है। हालांकि मृतक के सर और चेहरे पर गंभीर चोट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी भारी चीज से सर और चेहरे पर वार कर हत्या की गयी है।

आसपास के लोग भी युवक की पहचान नहीं कर पा रहे हैं। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह और कारणों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News