BIHAR CRIME: कानून से गुस्ताखी! पुलिस दल पर फेंका खौलता तेल, हाट बंद कराने पहुंचा था प्रशासनिक दस्ता

BIHAR CRIME: कानून से गुस्ताखी! पुलिस दल पर फेंका खौलता तेल, हाट बंद कराने पहुंचा था प्रशासनिक दस्ता

BANKA: इस वक्त की बड़ी खबर बांका से सामने आ रही है, जहां हाट बाजार बंद कराने पहुंचे प्रशासनिक दस्ते पर दुकानदारों ने हमला कर दिया. यह हमला किसी हथियार से नहीं बल्कि किसी अन्य तरीके से किया. इस हादसे में 3 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं.

बिहार में कोरोना को काबू में करने के लिए पूर्ण लॉकडाउन लागू है जिसके तहत गैरजरूरी दुकान खोलने पर मनाही है. इसके बावजूद बौसी थाना क्षेत्र के श्याम बाजार में हाट लगी हुई थी और सभी दुकानदार अपनी दुकान खोले हुए थे. इसी हाट को बंद कराने पहुंचे पुलिस दल पर एक दुकानदार ने गर्म तेल फेंक दिया. इस हादसे में थाना प्रभारी राज किशोर सिंह, अवर निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद और आरक्षी आनंद यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए. यही नहीं दुकानदारों को समझाने पहुंचे हाट के मालिक पर भी दुकानदारों ने हमला कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही अन्य तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और 2 दुकानदार को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे.

इस वारदात में घायल थानाध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मियों को रेफरल अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा है कि मामले को दर्ज कर अभियुक्तों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News