BIHAR CRIME : घर से बार-बार भागने पर बहन ने दी बहन को खतरनाक सजा, पेड़ से बांधा और पीट-पीट कर मार डाला

BIHAR CRIME : घर से बार-बार भागने पर बहन ने दी बहन को खतरनाक सजा, पेड़ से बांधा और पीट-पीट कर मार डाला

BEGUSARAI: जिले से सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बड़ी बहन के आदेश की अवहेलना करना छोटी को महंगा पड़ गया। बड़ी बहन ने छोटी को पेड़ से बांध दिया ताकि वह घर से बाहर ना भागे। पेड़ से बांधकर बहन को इतना पीटा की उसकी मौत ही हो गई।

जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव गांव का यह मामला बताया जा रहा है। मृतक की पहचान उलाव निवासी लक्ष्मी महतो का 18 वर्षीय पुत्री शालिनी कुमारी के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक, शालिनी बार-बार घर से भाग जाती थी। उसकी इस हरकत से घरवाले काफी परेशान और नाराज रहते थे। बड़ी बहन प्रीति कुमारी ने उसे कई बार समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। इसी क्रम में गुरूवार को भी शालिनी घर से भागने की फिराक में थी। तभी उसे प्रीति ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया। इतने में भी प्रीति का गुस्सा कम नहीं हुआ और उसने शालिनी को पीटना शुरू कर दिया। प्रीति ने शालिनी को इतना पीटा कि उसकी जान ही चली गई।

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिंघौल थाने पुलिस को दी। मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस ने आरोपी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर सिंघौल थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि दोनों बहन में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसी बात से नाराज होकर बड़ी बहन प्रीति कुमारी ने छोटी बहन शालिनी को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रीति दिमागी रूप से थोड़ी सी कमजोर है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है। फिलहाल हत्यारी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। वहीं सिंघौल थाने के पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।


Find Us on Facebook

Trending News