BIHAR NEWS: बहन के अरमान और भाई की कलाई रह गई सूनी, घर पहुंचने से पहले ही युवक की थम गई सांसे

BIHAR NEWS: बहन के अरमान और भाई की कलाई रह गई सूनी, घर पहुंचने से पहले ही युवक की थम गई सांसे

KAIMUR: कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार की देर शाम रोहतास जिले के 21 वर्षीय युवक, जो अपनी बडी बहन के घर उत्तर प्रदेश के मुगलसराय जा रहा था। उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। आदित्य घर मे भाई के रूप में परिवार का सबसे बड़ा लड़का था। 

मौके पर भभुआ रोड जीआरपी पहुंचकर युवक के शव को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन लाया। जिसकी पहचान जिला रोहतास के आदित्य प्रकाश के नाम से हुई। पहचान करने के बाद परिजनों को जीआरपी द्वारा सूचना दे दी गई। परिजनों को सूचना मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

वहीं मौके पर पहुंचे युवक के चाचा अरुण सिंह बताते हैं कि वह दोपहर दो बजे के आसपास रक्षाबंधन को लेकर अपने घर सासाराम से अपने बहन के घर मुगलसराय के लिए ट्रेन से जा रहा था। जिसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। जीआरपी के द्वारा यहां के प्रशासन के द्वारा हम लोग को सूचना दिया गया कैसे घटना घटा हम नहीं जानते। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार सदमा में हो गया है, इसकी उम्र 21 वर्ष थी।

वहीं भभुआ रोड जीआरपी थाना अध्यक्ष ने बताया कि साढे शाम को सूचना मिली कि अप लाइन भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक अज्ञात ट्रेन के चपेट में आ गया है। वहां पहुंचे तो युवक की मौत हो गई थी। युवक के पास मिले आधार कार्ड के अनुसार जो नाम पता मिला है उसके अनुसार लोकल थाना के माध्यम से हमने परिजनों को सूचना दे दिया है। परिजन आ रहे हैं कागजी कार्रवाई पूरा कर पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News