टॉयलेट सीट के अंदर छिपा कर रहे थे शराब की तस्करी, इस तरह आए पुलिस की पकड़ में

 टॉयलेट सीट के अंदर छिपा कर रहे थे शराब की तस्करी, इस तरह आए पुलिस की पकड़ में

PATNACITY : एक तरफ पूरा बिहार कोरोना के संक्रमण से जूझ रहा है, वहीं दूसरी तरफ शराब की तस्करी थमती नजर नहीं आ रही है। पटना पुलिस अंगेजी शराब की एक बड़ी खेप पकड़ने में कामयाब हुई है। मामला दीदारगंज थाना का है। पुलिस को अहले सुबह जानकारी मिली थी कि दीदारगंज के कोठियां में शराब की एक बड़ी खेप पहुची है।सूचना पर तत्काल पुलिस ने बताए गए जगह पर दबिश दी तो देखा कि अंग्रेजी शराब को अनलोडिंग किया जा रहा है।

बताया गया कि जिस गाड़ी से शराब अनलोडिंग किया जा रहा था टॉयलेट सीट भड़ा पड़ा था और उसी में छिपा कर यह शराब की खेप लायी गयी थी। दीदारगंज की पुलिस ने शराव से लदे दोनो गाड़ियों को शराव सहित जप्त कर लिया है। एक मिनी ट्रक 407 और एक पिकप भान में यह शराव की खेप दीदारगंज लायी गयी थी। हालाकि दोनो गाड़ियों से करीब 600 लीटर शराव बरामद हुई है। हालांकि इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नही हो पाई है।

लगातार हो रही है शराब की तस्करी

एक तरफ सरकार यह दावा करती है बिहार में शराब के तस्करी पर रोक लगाई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ तस्कर बिहार में शराब खपाने के लिए नए नए तरीके आजमा रहे हैं। एक दिन पहले ही एक पिकअप जब्त किया गया था, जिसमें गाड़ी में फलों के नीचे तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की जा रही थी

Find Us on Facebook

Trending News