BIHAR CRIME: समस्तीपुर की सुस्त पुलिस, ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों से जिले में हड़कंप, कुछ घंटो में लूट की 2 वारदात और हत्या से सनसनी

BIHAR CRIME: समस्तीपुर की सुस्त पुलिस, ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों से जिले में हड़कंप, कुछ घंटो में लूट की 2 वारदात और हत्या से सनसनी

SAMASTIPUR: जिले में दिनदहाड़े तीन घटनाओं से जिलेवासियों में हड़कम्प मच गया। सबसे पहले एसबीआई के ताजपुर ब्रांच से लुटरों ने दिनदहाड़े हथियार के नोंक पर सात लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। मामले की जांच अभी चल ही रही थी कि दूसरी तरफ एसबीआई के ही सीएसपी संचालक से लूट की वारदात हो गई। यही नहीं, लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। महज चंद घंटो के दरम्यान हुई उन आपराधिक वारदातों से लोग सन्न हैं।

जिले के मोहिउद्दीन नगर में लूटपाट के दौरान एसबीआई सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़कजाम कर हंगामा किया है। घटना मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के सीवेसिंगपुर की है। बताया गया कि सीएसपी संचालक ओमनाथ चौधरी अपने घर से लैपटॉप और रुपए लेकर काम पर निकले थे। वह बाइक से जा रहे थे। इस दौरान पूर्व से घात लगाकर इंतजार कर रहे बाइक सवार अपराधियो ने उनसे लूटपाट की और गोली मारकर चलते बने। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि संचालक की मौत हो गयी थी।

आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। बहरहाल कितने रुपए की लूट हुई है यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। माहौल तनावपूर्ण देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर आसपास के क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी गई है। बता दें, आज सुबह ताजपुर की एसबीआई बैंक की शाखा में भी अपराधियों ने 7 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News