BIHAR CRIME: ‘संदिग्ध’ को लेकर भड़का आक्रोश शांत करने पहुंचे छात्रा के पिता, बेकाबू स्थिति को माइकिंग कर संभाला

BIHAR CRIME: ‘संदिग्ध’ को लेकर भड़का आक्रोश शांत करने पहुंचे छात्रा के पिता, बेकाबू स्थिति को माइकिंग कर संभाला

VAISHALI: खबर वैशाली के महनार थाना के अब्दुल्ला चौक से है, जहां नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या मामले के एक संदिग्ध को जब पुलिस मौके पर पकड़ने गई। उस दौरान भारी हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस ने जैसे ही संदिग्ध को हिरासत में लिया, वैसे ही उग्र भीड़ ने पुलिस से संदिग्ध को छीन लिया और इस दौरान आरोपी की जमकर पिटाई करने लगे। जिससे अफरातफरी मच गयी।

हीं इस दौरान भीड़ ने पुलिस टीम पर भी हमला बोल दिया और पुलिस के साथ भी मारपीट किए जाने की बात बताई जा रही है। स्थिति बेकाबू होते देख संदिग्ध को गिरफ्तार करने पहुंचे महनार थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ किसी तरह भीड़ से संदिग्ध को छुड़ाया। उसके बाद पास के एक दुकान में संदिग्ध के साथ खुद और पुलिस बल को बंद कर लिया। जिसके बाद चारों ओर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जाता है कि संदिग्ध को मौके पर ही निपटा देने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को बुलानी पड़ी। उसके बाद मौके पर मौजूद पीड़ित लड़की के पिता ने मोर्चा संभाला। उन्होनें साहस और हिम्मत का परिचय देते हुए इस मुश्किल घड़ी में भी पुलिस पर भरोसा किया और भीड़ को शांत कराया।

छात्रा के पिता ने पुलिस वाहन पर सवार होकर माइकिंग की। इस दौरान लोगों से पुलिस का सहयोग करने की अपील की। बताया जाता है कि पुलिस ने जिसे हिरासत में लिया है। उसका नाम दशरथ मांझी है। जो घटना के बाद से ही फरार बताया जा रहा है। उसे मुख्य आरोपी भी बताया जा रहा है। फिलहाल लोगों में काफी आक्रोश है लेकिन भारी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने पर स्थिति को नियंत्रण में रखा गया है। पुलिस पूरी तरह चौकस होकर लोगों को समझाने बुझाने में लगी है।


Find Us on Facebook

Trending News