बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : शिक्षिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड से पहले दोस्त को बताई थी मौत की वजह

BIHAR CRIME :  शिक्षिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड से पहले दोस्त को बताई थी मौत की वजह

PATNA :  राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां प्रेम में धोखा खाई शिक्षिका ने आत्महत्या जैसी घटना को अंजाम दिया है. पूरा मामला पाटलिपुत्र थाना अंतर्गत नेहरू नगर का है जहाँ एक युवती ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है. शिक्षिका का नाम स्वयं सिद्धि उर्फ़ नेहा है जिसकी उम्र 26 साल है. वही पिता बिजली विभाग में इंजीनियर के पद से सेवानिवृत हुए थे.

वही पिता ने बताया की मृतिका कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पाटलिपुत्रा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतिका शिवम् कॉन्वेंट स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. वही एक माह पहले शिवम् कॉन्वेंट स्कूल से काम छूट जाने के कारण भी डिप्रेस्शन में चली गई थी. हालांकि पुलिस की तहकीकात में जो बात निकलकर सामने आया है वो क़ाफी चौकाने वाली है.

पुलिस के अनुसार कहीं न कहीं ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने का सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि बीते वर्ष 2019 में आपमें प्रेमी अविनाश की शादी होने को लेकर शिक्षिका नेहा काफी तनाव में चल रही थी. जिसका जिक्र उसने अपनी सहेली प्रियंका से भी की थी. वही बीते कल नेहा ने फोन कर अपनी सहेली प्रियंका को यह बताया था कि उसने काफी ज्यादा मात्रा में नशीला पदार्थ खा लिया है और वो फांसी लगाकर आत्महत्या करने जा रही है.


Suggested News