BIHAR CRIME: खत्म हो गया रिश्ते का मोह, रास्ते की मामूली विवाद में भाई ने सगे भाई को जिंदा जलाया, इलाके में सनसनी

BIHAR CRIME: खत्म हो गया रिश्ते का मोह, रास्ते की मामूली विवाद में भाई ने सगे भाई को जिंदा जलाया, इलाके में सनसनी

BEGUSARAI: बेगूसराय एक बार फिर रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां मामूली से रास्ते के विवाद में एक भाई ने अपने भाई को जिंदा जलाकर मार डाला। यह सनसनीखेज और खौफनाक वारदात जिले के साहेबपुर कमाल थाना इलाके की बताई जा रही है।

मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 9 निवासी शंकर यादव के 36 वर्षीय पुत्र अनिल यादव उर्फ चुनचुन यादव के रूप की गई है। वारदात के संबंध में मृतक के साले और चाचा ने बताया कि वह पड़ोस से भोज खाकर घर लौटा था। उसी दौरान अपने घर के आंगन पहुंचते ही परिजनों ने तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया। इस घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच कुछ दिनों से रास्ते को लेकर विवाद हो रहा था। इस विवाद का इतना खौफनक अंजाम होगा, यह किसी ने नहीं सोचा था।

चुनचुन यादव के शोर मचाने और हल्ला सुनकर स्थानीय लोग उसकी मदद के लिए आगे आए। हालांकि तबतक बहुत देर हो चुकी थी और चुनचुन यादव के तड़प- तड़पकर अपने आंगन में ही दम तोड़ दिया। निर्मम हत्या की सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं आरोपी हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News