BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव से पहले गरमाया माहौल, युवक को घर से बुलाया और मार दी गोली, मौक पर हुई मौत

BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव से पहले गरमाया माहौल, युवक को घर से बुलाया और मार दी गोली, मौक पर हुई मौत

MASAURHI: मसौढ़ी में एक बार फिर पंचायत चुनाव से पहले माहौल गरमाता दिख रहा है। यहां एक बार फिर अपराधियों ने एक युवक को घर से बाहर बुलाकर गोली मार हत्या कर दी गई है। इस हत्या को सीधे तौर पर पंचायत चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार भगवानगंज थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी कृष्णा प्रसाद सिंह उर्फ विधायक जी का 28 वर्षीय पुत्र निर्भय कुमार सिंह अपने घर में बैठ कर खाना खा रहा था। जिस दौरान वो खाना खा रहा था उसी दौरान कुछ अपराधी उसे घर से बाहर बुला कर ले गए। घर से बाहर बुला अपराधियों ने युवक को उसके घर से कुछ आगे ले जा कर सिर में गोली मार दी। जिससे युवक निर्भय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुन आस पास के लोग मौके पर पहुँचे मगर तब तक देर हो गई थी। युवक के सिर में गोली लगने की वजह से उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जाँच में जुट गई है। पुलिस की शुरूआती जाँच में पूरे घटना के पीछे आगामी पंचायत चुनाव मुख्य वजह बताई जा रही है।

ग्रामीणों की माने तो कुछ दिन पहले मृतक का गाँव के ही कुछ युवकों से तीखी नोक झोंक हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए हर बिंदु पर जाँच पड़ताल कर रही है। आपको बता दें कि ये वही बारा गाँव है जहाँ पिछले पैक्स चुनाव में असामाजिक तत्वों द्वारा चुनाव के दिन ही करीब दो दर्जन हवाई फायरिंग की गई थी। पूरे मामले पर मसौढ़ी एसडीपीओ वैभव शर्मा ने बताया कि अभी तक मृतक के किसी भी परिजन द्वारा कोई भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कार्रवाई गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News