BIHAR CRIME: अहले सुबह बाइक सवार की गोली मारकर ले ली जान, अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने की नाकाबंदी

BIHAR CRIME: अहले सुबह बाइक सवार की गोली मारकर ले ली जान, अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने की नाकाबंदी

GAYA: मंगलवार की अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गया का मगध मेडिकल इलाका दहल गया। तीन बाइक सवार अपराधियों ने बुलेट सवार व्यक्ति को सरेआम गोली मार दी, जिससे बुलेट सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। यह पूरा मामला गया जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र के एटी गेट के पास की है।

गया में बुलेट से जा रहे एक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना मंगलवार की अहले सुबह मगध मेडिकल थाना अंतर्गत गया-चेरकी रोड एटी गेट के पास हुई। घटना को अंजाम देने वक्त बाइक पर तीन लोग सवार थे जो दिनदहाड़े बुलेट सवार युवक पर गोली मारकर फरार हो गए। बुलेट पर सवार युवक को दिनदहाड़े गोली मारने के बाद घटनास्थल पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान नामा पंचायत के आड़ाई गांव निवासी विनय सिंह के रूप में की गई है। सुबह-सुबह यह वारदात मगध मेडिकल थाना के कुछ ही दूर के पास घटी है, बावजूद पुलिस वहां तब पहुंची जब लोगों ने वारदात को लेकर काफी हल्ला-हंगामा किया। वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ बढ़ गई और सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल-बल के साथ पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 

लोगों के हंगामा करने के बाद पुलिस हरकत में आई और जिस रास्ते से अपराधी भागे, वहां पुलिस नाकेबंदी कर दी है। हालांकि यह घटना किसने की है किस वजह से की है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। सिर्फ बताया जा रहा है कि बुलेट से युवक कहीं जा रहा था इसी बीच बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने आए और दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हो गये। फिलहाल पुलिस मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है. किस वजह से युवक को गोली मारकर हत्या की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News