BIHAR CRIME: बैंक के पास पहरेदारी कर रहे चौकीदार का पइन में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

BIHAR CRIME: बैंक के पास पहरेदारी कर रहे चौकीदार का पइन में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

NALANDA: सरमेरा थाना क्षेत्र के परनामा गांव में पइन मैं चौकीदार का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। शव की पहचान इसी थाना इलाके के परनामा गांव निवासी चौकीदार लाल बहादुर पासवान के रूप में की गई। 

परिजनों ने चौकीदार की हत्या का आरोप लगा सरमेरा बिहटा मार्ग को जाम कर दिया औऱ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। परिजनों का आरोप है कि गुरुवार को बैंक के समीप पहरेदारी के लिए लाल बहादुर पासवान घर से निकले थे । देर रात जब वह नहीं लौटे तो परिजन खोजबीन करने लगे । इसी बीच सुबह जब किसान खेत की ओर जा रहे थे तब पइन में शव देखा । शव मिलते ही परिजन की चीख पुकार करने लगे । परिजन का यह भी आरोप है कि बदमाश गले में पहने सोने के लॉकेट को भी लूट लिया है । लूटपाट के बाद वर्दी भी खोल कर नगें बदन पानी में फेंक दिया। 

जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी शिब्ली नोमानी और थानाध्यक्ष विवेक राज मौके पर पहुंच कर परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर लोगों ने जाम हटाया । डीएसपी डॉ नोमानी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किन कारणों से हुआ है । पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है । जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा । 

Find Us on Facebook

Trending News