पेड़ से लटका मिला युवक का शव, बारात से लौटने के बाद से था लापता, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, बारात से लौटने के बाद से था लापता, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : दीपनगर थाना क्षेत्र के सोराबीपर गांव में अहले सुबह पेड़ से लटका हुआ युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई । मृतक जमुई जिला के सांपों गांव निवासी प्रदीप यादव का 20 वर्षीय पुत्र रवीश कुमार है। गांव में लाश मिलने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने बताया कि युवक का ननिहाल शेखपुरा जिले के मानपुर गांव में था। यहीं से वह बारात में शामिल होकर बिहार शरीफ के बाबा मणिराम अखाड़ा आया था। शादी समारोह के बाद दोनों पक्ष के लोग अपने-अपने घर चले गए । मगर युवक नहीं लौटा तो परिजन ने खोजबीन करने लगा। इसी बीच परिजनों को सूचना मिली कि दीपनगर थाना इलाके के  सोराबीपर गांव में एक युवक का लाश मिला है। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचकर युवक की पहचान किया। मृतक बिहार शरीफ में रहकर हायवा गाड़ी पर खलासी का काम करता था। 

थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या की है । इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही होगा । प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News