BIHAR CRIME: हरिजन सीट के लिए आपस में भिड़े दो गांव के मुखिया प्रत्याशी, खूनी संघर्ष में बाल-बाल बचे पूर्व मुखिया, गांव में तनाव

BIHAR CRIME: हरिजन सीट के लिए आपस में भिड़े दो गांव के मुखिया प्रत्याशी, खूनी संघर्ष में बाल-बाल बचे पूर्व मुखिया, गांव में तनाव

GAYA: गया जिले फतेहपुर थाना क्षेत्र के टनकुप्पा प्रखंड के पहरौ गांव में पंचायत चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष देखने को मिला है। दो मुखिया प्रत्याशी और उनके समर्थक आपस में भिड़ गए। मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही फतेहपुर थाना की पुलिस अपने दलबल के साथ पहुंची और मामले को शांत कराया।

इस संदर्भ में पूर्व मुखिया नरेश यादव उर्फ पहलवान यादव ने बताया कि हमारा पंचायत हरिजन सीट है। इस पंचायत से हरिजन ही चुनाव लड़ सकता है। पिछले 5 साल से राजेन्द्र मांझी मुखिया है और इस बार भी जनता राजेन्द्र मांझी को ही मुखिया बनाना चाहती है। हमारे पंचायत से मुखिया पद के लिए राजेन्द्र मांझी ही चुनाव लड़ रहे हैं। मगर पहरी गांव का रहने वाला बीरेंद्र यादव और रामाशीष यादव नहीं चाहता है कि राजेन्द्र मांझी चुनाव लड़े। इन्ही सब बातों को लेकर वीरेंद्र यादव के समर्थकों के द्वारा प्रचार के दौरान पहरी गांव में जमकर मारपीट और गोलीबारी तथा रोड़ेबाजी की गयी। जिसमें दो लोगों का हाथ टूट गया तथा कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल लोगों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने यह भी बताया कि वीरेंद्र यादव तथा उसके समर्थकों ने पहले से ही प्लानिंग बनाकर रखी थी कि जिस दिन पहरी गांव में प्रचार के लिए आएंगे उसी समय उनके साथ मारपीट करना है। उन्होंने यह भी बताया कि हमारा पंचायत हरिजन सीट है। वीरेंद्र नहीं चाहता है कि राजेन्द्र मांझी फिर से मुखिया बने। उन्होंने यह भी कहा कि एक वीडियो वारयल हुआ है उस वीडियो यह देखा जा रहा है कि चार लोग हथियार लेकर गाव में घूम रहे हैं। उस वीडियो को लेकर वीरेंद्र यादव तथा समर्थकों के द्वारा कहा जा रहा है उस वीडियो में हथियार लिए हुए हम है। यह वीडियो फेक है। हमें गंदी राजनीति के तहत वीरेंद्र यादव द्वारा फंसाया जा रहा है।

उन्होंने यह भी बताया कि वीरेंद्र यादव के द्वारा मेरे साथ पहले भी मारपीट तथा गोलीबारी जैसे घटना को अंजाम दिया जा चुका है। इस मामले पर फतेहपुर थाना को कई बार लिखित आवेदन के सूचना दिया गया है। लेकिन पुलिस के द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हम पुलिस प्रसाशन से मांग करते है उचित कार्रवाई की जाए।

Find Us on Facebook

Trending News