BIHAR CRIME: बिना किसी वजह से दुकान में बैठे वृद्ध को अपराधियों ने मार दी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

BIHAR CRIME: बिना किसी वजह से दुकान में बैठे वृद्ध को अपराधियों ने मार दी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

KHAGARIA: जिले में अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि अब लगने लगा है कि खून सस्ता हो गया है और नमक मंहगा हो गया है। खगड़िया में हत्या करने के लिए अब कोई बड़ी वजह की आवश्यकता नहीं पड़ती है छोटी-छोटी बातों पर ही गोलियां चलने लगती है।

ताजा मामला खगड़िया जिले के बेलदौर प्रखण्ड का है जहां छोटी सी बातों को लेकर एक 50 वर्षीय वृद्ध को अपराधियों ने गोली मारकर मौत का नींद सुला दी। जानकारी के मुताबिक बेलदौर थाना क्षेत्र के कुर्बन पंचायत अंतर्गत दंदरोजा गांव निवासी स्वर्गीय रामरूप शर्मा के 50 वर्षीय पुत्र हीरालाल शर्मा उर्फ हीरो शर्मा अपने ही गांव के एक दुकान पर मधु खा रहा था। इसी बीच अपराधियों ने पीछे से उक्त व्यक्ति को सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही उक्त व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जहां परिजनों ने आनन-फानन में परिजनों ने जल्द और पीएचसी लाए। जहां प्राथमिक पीएचसी के डॉक्टर गंभीर स्थिति को देखकर बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया। 

वहीं बेगूसराय हॉस्पिटल पहुंचते ही इलाज के दौरान उक्त व्यक्ति अपना दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना की सुचना मिलतें ही बेलदौर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News