शादी में हो रही हर्ष फायरिंग में नर्तकी को लगी गोली, इस शहर का है मामला

शादी में हो रही हर्ष फायरिंग में नर्तकी को लगी गोली, इस शहर का है मामला

Ara : जिले में शादी समारोह या दूसरे कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग का मामलों में कमी आती नहीं दिख रही है। पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण आए दिन कार्यक्रमों के दौरान हर्ष फायरिंग में कोई न कोई व्यक्ति गोली का शिकार हो जाता है। ताजा मामला बिती रात का है, जब बिहियां थाना क्षेत्र के दावा गांव में आयोजित शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान डांस प्रस्तुति के लिए बुलाई गई नर्तकी को गोली लग गई। जिसके बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। घायल नर्तकी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिले में आए दिन हर्ष फायरिंग की घटनाएं होती रही है। पिछले माह ही एक शादी समारोह के दौरान यूपी से आई एक छात्रा को गोली लग गई थी, जिसे लूटपाट की बात कही गई थी, हालांकि पुलिस ने जांच के बाद स्पष्ट कर दिया था कि गोली शादी समारोह के दौरान हुए हर्ष फायरिंग के दौरान लगी थी। 

इसी तरह एक युवती के बर्थडे के दौरान हुए हर्ष फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें बर्थडे गर्ल को ही गोली लग गई थी, बाद में उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था। बताया गया कि इस तरह लगभग आधा दर्जन मामले सामने आ चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News