BIHAR CRIME: डॉक्टर को बीच-बचाव का मिला इनाम, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, पढ़ें सनसीखेज खबर

BIHAR CRIME: डॉक्टर को बीच-बचाव का मिला इनाम, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, पढ़ें सनसीखेज खबर

BHAGALPUR: भागलपुर जिला इन दिनों अशांत हो गया है। जिले में आए दिन लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरूवार को शिक्षक की हत्या की सनसनीखेज खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। 

ताजा मामला जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र का है। जहां पर जमीन विवाद में दो पक्षों में के बीच हो रही मारपीट में ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोराडीह थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच पुरानी जमीन विवाद को लेकर वाद-विवाद हो रहा था। मारपीट और विवाद को शांत कराने के लिए वहां ग्रामीण चिकित्सक पहुंचे और मामला शांत करने की कोशिश की। हालांकि तब तक दो पक्षों का गुस्सा बातचीत की हद को पार कर चुका था। इतने में ही एक पक्ष की तरफ से गोली चली और सीधे जाकर ग्रामीण चिकित्सक को लग गई। गोली लगने से चिकित्सक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और मारपीट देखने के लिए जुटी भीड़ फौरन तितर-बितर हो गई। आनन-फानन में इनकी सूचना गोराडीह थाना को दी गई। गोराडीह पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हमारे संवाददाता के द्वारा खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यहां जिला प्रशासन पर भी सवाल उठ रहा है कि आए दिन हो रही भागलपुर में हत्या पर ठोस कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। ठोस कार्रवाई ना होने से इन दिनों भागलपुर में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और जिला प्रशासन खामोशी भी दिख रहा है। बहरहाल अब सवाल यह भी उठता है कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करेंगे और अपराधी सलाखों के पीछे कब तक आएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News