बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: परिजनों को रास नहीं आया प्रेम प्रसंग, युवक की हत्या कर नदी में फेंका शव, इलाके में सनसनी

BIHAR CRIME: परिजनों को रास नहीं आया प्रेम प्रसंग, युवक की हत्या कर नदी में फेंका शव, इलाके में सनसनी

NALANDA: जमाना चाहे जिनता भी आगे बढ़ जाए, समाज प्यार करने वालों के लिए हमेशा ही अवरोध बनकर खड़ा हो जाता है। प्रेम प्रसंग के कुछ गिने-चुने मामले ही ऐसे होते हैं, जिनका सुखद अंत होता है। अन्यथा बाकी मामलों में वारदात की खूनी छींटे पड़ ही जाती है। आपको सुनने में हमेशा ही मिलता होगा कि प्रेम प्रसंग में युवक या युवती की हत्या कर दी जाती है। ऑनर और हॉरर किलिंग का मुख्य कारण भी प्रेम प्रसंग ही होता है। कई बार परिजनों द्वारा विरोध जताने पर प्रेमी जोड़े खुदकुशी भी कर लेते हैं। इसी कड़ी में नालंदा से भी लगभग ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई है।

युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात नालंदा जिले के अस्थावां थान क्षेत्र की बताई जा रही है। कुछ ग्रामीणों ने नदी में युवक का शव बहता देखा। जिसके बाद शव मिलने की सूचना आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

फिलहाल युवक की पहचान सरमेरा थाना इलाके के निवासी के रूप में की गई है। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के मुताबकि हत्या कहीं और की गई है और बाद में शव को ठिकाने लगाने के इरादे से सोयबा नदी में फेंक दिया गया है। फिलहाल मामले में आगे जांच जारी है।

Suggested News