BIHAR CRIME: प्रेमिका के परिजनों को नागवार गुजरा प्रेम प्रसंग, युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में तोड़ा दम

BIHAR CRIME: प्रेमिका के परिजनों को नागवार गुजरा प्रेम प्रसंग, युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में तोड़ा दम

MUZAFFARPUR: प्रेम प्रसंग चाहे किसी भी जमाने में हो, परिवार वाले और रिश्तेदार हमेशा ही बीच में अड़ंगा डाल देतो हैं। 18वीं सदी हो 19वीं सदी या फिर मौजूदा 21वीं सदी, आज भी बहुत कम लोग ऐसे हैं जो प्रेम संबंधों को स्वीकृति देते हैं और हंसी खुशी युवक युवती की शादी कराते हैं। अन्यथा ज्यादातर मामलों में प्रेम प्रसंग का दुखद अंत ही होता है। कुछ ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां प्रेमिका के परिजनों को प्रेम संबंध की जानकारी मिलते ही प्रेमी की हालत खराब कर दी गई।

मुजफ्फरपुर जिला के कांटी थाना अन्तर्गत रेपुरा रामपुरसाह गांव के एक युवक को प्यार करना भारी काफी महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि रामपुर साह गांव के निवासी मनीष कुमार के 22 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार का सोनवर्षा की एक लड़की से प्रेम प्रंसग से चल रहा था। जैसा की कहा गया है, इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छिपते, लड़की के घरवालों को इसकी जानकारी लग गई, और वह बेहद नाराज हो गए। इसी बीच एक दिन सौरभ कुमार प्रेमिका से मिलने उसके घर तर आ पहुंचा। बस फिर क्या था, लड़की के परिजनों को मौका मिल गया और उन्होनें सौरभ की खूब पिटाई की, जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई।


बाद में उसके अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के क्रम में निजी अस्पताल में सौरभ की मौत हो गई। वहीं,   मामले की जानकारी के बाद कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानेदार कुंदन कुमार ने मामले की तफ्तीश के लिए कांटी पुलिस को घटनास्थल पर भेजा। कांटी पुलिस ने फिलहाल एहतियात के तौर पर रामपुर साह गांव व सोनवर्षा गांव में पुलिस गश्त बढ़ा दी है। इलाके में तनाव की स्थिति बनती देखकर विशेष नजर रखी जा रही है। वहीं पूरे मामले की विस्तार से तफ्तीश की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News