BIHAR CRIME: बहू और पोतों के शव को ठिकाने लगाने जा रहे थे ससुरालवाले, ग्रामीणों ने रास्ते में रोका तो सामने आया खौफनाक मामला

BIHAR CRIME: बहू और पोतों के शव को ठिकाने लगाने जा रहे थे ससुरालवाले, ग्रामीणों ने रास्ते में रोका तो सामने आया खौफनाक मामला

MOTIHARI: जिले से इस वक्त एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां ससुरालवालों ने बेहरमी से बहू और 2 पोतों की हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के इरादे से बोरे में बांधकर दूर फेंकने की योजना बनाई। हालांकि इस साजिश का पर्दाफाश संयोगवश ग्रामीणों द्वारा ही हो गया। तीन हत्याओं के खौफनाक मामले का खुलासा होते ही गांव में हड़कंप मच गया।

यह वारदात मधुबन थाना क्षेत्र के बहुआरवा भान गांव की बतायी जा रही है। दरअसल पुलिस को सूचना दी गई कि बोरे में मां और दो बच्चों का शव मिला है। सूचना पाकर पुलिस बल तत्काल ही घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस के आने के साथ ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। एकसाथ 3 शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस संबंध में पुलिस द्वारा ग्रामीणों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

इस मामले को लेकर एक ग्रामीण ने बताया कि उन्हें मृतका के ससुराल वाले रास्ते में ही बोरे को लादकर ले जाते दिखे थे। कौतूहलवश वह उनके पास पहुंचा और बातचीत करने लगा। इसी दौरान वह लोग उससे कन्नी काटने लगे और जल्दी में भागने लगे। बाद में ग्रामीणों से बचने के लिए उन्होनें बोरे को फेंक दिया और तेजी में गांव से फरार हो गए। बोरे को खोलने पर जब उसमें शव दिखाई दिए तो ग्रामीणों के बीच हड़ंकप मच गयाष इसके बाद ही पुलिस को मौके पर बुलाया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News