बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: चोरी से घर में घुसने पर व्यक्ति को पोल से बांधकर पीटा, वहीं पिता ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, दोनों तरफ से मामला दर्ज

BIHAR CRIME: चोरी से घर में घुसने पर व्यक्ति को पोल से बांधकर पीटा, वहीं पिता ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, दोनों तरफ से मामला दर्ज

KHAGARIA: जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र में एक ही मामले में दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। वहीं दोनों पक्षों ने एक ही मामले को दो तरीके से दर्शाया है। दरअसल एक व्यक्ति देर रात एक घर में चोरी से घुसने की कोशिश करता है, जिसमें वह सफल नहीं हो पाता क्योंकि गृहस्वामी उसे देख लेते हैं। इसके बाद सुबह होने पर उसे पोल से बांध दिया जाता है और कई लोग मिलकर उसे पीटते हैं। वहीं कथित आरोपी के पिता का कहना है कि उनका बेटा मानसिक रूप से कमजोर है और उसे दबंगों द्वारा प्रताड़ित किया गया है। 

बेलदौर थाना क्षेत्र के कंजरी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 4 पश्चिम पार कंजरी निवासी स्वर्गीय राम यादव के 62 वर्षीय पुत्र नागो यादव ने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है। दिए गए आवेदन में नागो यादव ने बताया है कि सुबह 8 बजे मेरे बेटे 28 वर्षीय नवीन कुमार यादव को गांव के ही 30 वर्षीय मोहम्मद सैयद, 28 वर्षीय मोहम्मद जफर, 40 वर्षीय मोहम्मद रिजवान, 45 वर्षीय सिजवान समेत आधे दर्जन से अधिक व्यक्ति ने मेरे बेटे नवीन कुमार यादव को रस्सी से पोल में बांधकर मारपीट की। इस दौरान नागो यादव ने बताया कि नवीन कुमार यादव की दिमागी हालात कमजोर है। जिसका इलाज सहरसा में चल रहा है। इसके बावजूद दबंग व्यक्ति होने के कारण रस्सी से पोल में बांधकर मारपीट की गई। वहीं इसी मामले को लेकर दूसरे पक्ष के कजरी गांव निवासी मोहम्मद जिलानी के 23 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सैयद ने थाना अध्यक्ष को लिखित आवेदन में जिक्र किया है कि मेरे घर में उक्त युवक चोरी करने के नियत से बीती रात करीब 2 बजे घुसा। हम लोगों ने आवाज सुनी और नवीन को घर में घुसने का प्रयास करते देखा। इस संबंध में सुचक ने बताया कि उक्त युवक के पिता को जब जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा कि पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दो। 

सैयद ने बताया कि नवीन यादव ने पहले भी किराना दुकान से 10 हजार का मोबाइल चुराया था। उक्त घटना की जानकारी उनके परिजन को दी गई। हालांकि उनके परिजन उक्त मामले को गंभीरता से नहीं लेने के कारण आज दूसरे के घर में घुसकर चोरी करने का आदत बना हुआ है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन दी गई है। आवेदन के आलोक में मामले को छानबीन करवाकर दोषियों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News