बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बीमार मां को नहीं पहुंचा सका दवा, बीच रास्ते में अपराधियों ने ले ली युवक की जान, पिता की भी हो चुकी है हत्या

BIHAR CRIME: बीमार मां को नहीं पहुंचा सका दवा, बीच रास्ते में अपराधियों ने ले ली युवक की जान, पिता की भी हो चुकी है हत्या

MOTIHARI: बिहार में इन दिनों पुलिस का राज चले या ना चले, मगर अपराधियों का राज बखूबी कायम हो गय है। अपराधियों को अपनी धमक साबित करने की जरूरत नहीं रह गई है, बल्कि लगातार हो रही वारदातों से लोग खुद-ब-खुद सहमे हुए हैं। मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार अपराधियों ने युवक को एक के बाद एक तीन गोली मारी। इस वारदात में युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

यह वारदात केसरिया थाना क्षेत्र के सोनरापुर स्लुइस गेट के पास की बताई जा रही है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ।मृतक की पहचान सोनरापुर निवासी विकाश कुमार के रूप में की गई। ग्रामीणों के मुताबिक, विकास की मां बीमार हैं और वह उन्हीं के लिए मंगलवार रात को दवा लेने निकला था। इसी बीच सुनसान रास्ते का फायदा उठाकर अपराधियों ने उसका रास्ता रोक लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी जान ले ली। ऐसा कहा जा सकता है कि अपराधी हत्या के इरादे से ही आए थे, क्योंकि उन्होनें तबतक फायरिंग की, जबतक विकास की मौके पर ही मौत नहीं हो गई।

वहीं इस मामले में एक औऱ जानकारी सामने आ रही है कि दस साल पहले विकास के पिता भगरित राय की भी अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। दस साल बाद अब बेटे की भी जान ले ली गई। वहीं मृतक पूर्व मुखिया रामबचन राय का भतीजा बताया जा रहा है। एक तरफ जहां परिवार में डर के साथ मातमी सन्नाटा पसरा हैं, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Suggested News