डकैती कांड के गवाह को बदमाशों ने पीटकर किया अधमरा, सुरक्षा देने में नाकाम रही पुलिस

डकैती कांड के गवाह को बदमाशों ने पीटकर किया अधमरा, सुरक्षा देने में नाकाम रही पुलिस

PURNIA : महीने भर पहले हुए डकैती कांड के गवाही देना एक युवक को भारी पड़ गया है। कोर्ट में गवाही देने को लेकर बदमाशों ने पीटकर अधमरा कर दिया। इस हमले में उसके सिर में गहरी चोट आई है, जिसके बाद अब उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

गवाही देने के बाद मिल रही थी धमकी

 मामला पूर्णिया के अमौर का है, जहाँ हलालपुर में बीते माह हुए डकैती कांड के मुख्य गवाह मोहम्मद मुख्तार पर जानलेवा हमला हुआ है । जिसमे उनके सर पर गहरी चोट आई है । मुख्तार महीने भर पहले हुए डकैती कांड के मुख्य गवाह थे । जिन्होंने पुलिस के सामने डकैती की घटना को चश्मदीद बनकर गवाही दी थी। तब से लेकर उन्हें आरोपितों द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। लेकिन उसके बाद पुलिस की तरफ से सुरक्षा प्रदान नहीं किया गया।

खेत में छिपकर बचाई जान

 मुख्तार ने बताया कि उस डकैती कांड में जिनके खिलाफ उन्होंने गवाही दी थी उनका नाम जमशेद, गुड्डू, सोनू, इफ्तेखार है । आज इन्ही लोगों ने धमकी को हक़ीक़त में बदलते हुए मुख्तार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मुख्तार बताते हैं कि वो मज़दूरी करने घर से निकले थे। रास्ते में सभी आरोपित ने रोककर हमला कर दिया। उल्टा कुल्हाड़ी से सर पर वार किया । मुख्तार अपनी जान बचाते हुए खेत की तरफ भागे तो वहां भी पहुंच गए। किसी तरह से मुख्तार की जान बची। 

आनन फानन मर मुख्तार के परिजनों ने थाना लाया , जहां से उन्हें पहले अमौर स्वास्थ केंद्र भेजा गया । वहां डॉक्टरों ने हालात गंभीर देख प्रार्थमिक उपचार देकर पूर्णिया रेफर कर दिया। पहले भी लगातार इन्हीं लोगों की तरफ धमकी दी जा रही थी मगर प्रशासन के सुस्ती के कारण आज मुख्तार की हालत बिगड़ गयी ।

Find Us on Facebook

Trending News