बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बदमाशों को नहीं रहा पुलिस-प्रशासन का भय, दुकान का ताला तोड़कर लाखों के सामान सहित कैश पर किया हाथ साफ

BIHAR CRIME: बदमाशों को नहीं रहा पुलिस-प्रशासन का भय, दुकान का ताला तोड़कर लाखों के सामान सहित कैश पर किया हाथ साफ

MASAURHI: मसौढ़ी अनुमंडल में इन दिनों चोरों ने आतंक मचा रखा है। या यूं कहें कि चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। आए दिन चोर किसी ना किसी जगह चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं और फिर आराम से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के धनरुआ थाना क्षेत्र के बिरंची मोड़ के समीप एक ट्रैक्टर पार्ट्स के दुकान का है, जहां चोरों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दुकान का ताला तोड़कर करीब लाखों का सामान और 40 हजार रुपये कैश की चोरी कर ली है।

दुकानदार मालिक पंकज कुमार ने बताया कि रोज की तरह कल भी शाम में वो 5 बजे अपना दुकान बंद कर के घर चले गए थे। सुबह में स्थानीय मकान मालिक ने उन्हें फ़ोन कर बताया कि उनके दुकान का ताला टूटा हुआ है। घटना की जानकारी पा दुकानदार पंकज कुमार तुरंत दुकान के पास पहुंचे और दुकान के अंदर प्रवेश किया। दुकान के अंदर घुसते ही उनको समझते देर नहीं लगी कि उनके दुकान में बीते रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दुकानदार पंकज की माने तो उनके दुकान से लाखों रुपये कीमत की सामग्री की चोरी हुई है। जिसमें ट्रैक्टर के कीमती पार्ट्स समेत कैमरा और बैटरी शामिल हैं।

पंकज ने बताया कि उनके दुकान के गल्ले में रखी गई 40 हजार नगद भी चोरों ने गल्ला तोड़ कर निकाल लिया है। पीड़ित दुकानदार पंकज कुमार ने धनरुआ थाना पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Suggested News