बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: गार्ड से मारपीट कर बदमाशों ने किया अपहरण, हत्या की आशंका, जांच में जुटी 3 थाने की पुलिस

BIHAR CRIME: गार्ड से मारपीट कर बदमाशों ने किया अपहरण, हत्या की आशंका, जांच में जुटी 3 थाने की पुलिस

PATNA CITY: लॉकडाउन के बीच अपराधियों के बुलंद हौसलों का सबूत कई बार मिल चुका है. लगातार ही अपराधी बैखोफ तरीके से लूट, डकैती, गोली मारने जैसी वारदातों को अंजाम देकर लोगों का मनोबल तोड़ रहे हैं. इसी क्रम में अपराधियों ने फतुहा थाना क्षेत्र के रायपुरा में गार्ड का अपहरण कर लिया है. मामला बीती रात का है, जहां एख निजी निर्माणधीन कॉम्प्लेक्स में कार्यरत गार्ड को कुछ लोगों द्वारा अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है.

मिली जानकारी के अनुसार रायपुरा निवासी शंकर यादव को बीती रात कुछ लोगों द्वारा अगवा कर लिया गया था. वही मौका-ए-वारदात पर गंगा किनारे रायपुरा सीढ़ी के पास से चप्पल, खून लगा गमछा और एक डायरी भी बरामद किया गया है. इस संबंध में घटनास्थल पर पहुंचे पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला अपहरण का प्रतीत होता है. विभिन्न बिंदुओं पर जांच जारी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा. 

फिल्हाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगालने में जुटी हुई है. वहीं नदी में भी एसडीआरएफ की टीम भी खोजबीन कर रही है. मौके पर छानबीन के लिए फतुहा, खुसरूपुर एवं नदी थाने की पुलिस मौजूद रही.

Suggested News