BIHAR CRIME: आधी रात में डकैतों का तांडव, कपड़ा-जेवर सहित 5 लाख का सामान साफ, फायरिंग में युवक गंभीर रूप से घायल

BIHAR CRIME: आधी रात में डकैतों का तांडव, कपड़ा-जेवर सहित 5 लाख का सामान साफ, फायरिंग में युवक गंभीर रूप से घायल

GOPALGANJ: गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने देर रात डकैती की घटना को अंजाम दिया हैं। इस वारदात में घर में रखे गहने, नगदी, कपड़े समेत तकरीबन पांच लाख के संपत्ति पर उन्होंने हाथ साफ किया है। इतना ही नहीं, डकैतों ने विरोध करने पर घर में ही फायरिंग भी की, जिसमें एक युवक गंभर रूप से घायल हो गया।

घटना के बारे में बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमपुर टोला बोकवा निवासी सचिंद्र यादव के घर कल रात में आधा दर्जन की संख्या में हथियार से लैस डकैतों ने धावा बोल दिया। घर के लोग अभी कुछ समझ पाते, तब तक उन्होनें सभी को एकसाथ इकट्ठा कर बांध दिया और बड़े आराम से घर की तलाशी ली। डकैतों ने घर में रखे कपड़े, जेवर और नगदी समेत तकरीबन पांच लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिए। इस घटना के विरोध करने पर सचिंद्र यादव के छोटे भाई तकरीबन 22 साल के संजय यादव पर डकैतों ने फायरिंग कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोग उसको तत्काल सदर अस्पताल गोपालगंज में लेकर आए जहां पर उनकी हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने पूरी मामला की जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापामारी कर रही है। गोपालपुर थाना प्रभारी कृष्णा कुमार के मानें तो इस घटना में जो भी संलिप्त है उसको किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News