BIHAR CRIME: मालिक को दी खेत में मवेशी घुस जाने की सजा, दिनदहाड़े किसान को गोली मारकर किया घायल, दियारा क्षेत्रों में तनाव

BIHAR CRIME: मालिक को दी खेत में मवेशी घुस जाने की सजा, दिनदहाड़े किसान को गोली मारकर किया घायल, दियारा क्षेत्रों में तनाव

BEGUSARAI: बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक मवेशी किसान को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना तेघड़ा थाना अंतर्गत चौठैया दियारा इलाके की बताई जा रही है। आनन-फानन में परिजनों ने घायल को इलाज के लिए मुख्यालय स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

जख्मी की पहचान नगर पंचायत संख्या 25, बिचला टोला, मधुरापुर के रहने वाले उदय सिंह का लगभग 28 वर्षीय पुत्र गुंजन कुमार बताया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि भैंस का बच्चा खेत में चला गया था। जिस के प्रतिशोध में गोली मारकर घटना को अंजाम दिया गया। परिजनों का आरोप है कि किसान द्वारा लाख गिड़गिड़ाने के बाद भी आरोपी ने एक नहीं सुनी और पहले तो तेज धारदार हथियार से उस पर हमला कर शरीर को जख्मी कर दिया। उससे भी जी नहीं भरा तो गोली मारकर घायल कर दिया। सभी अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार बताया जा रहा है।

वहीं थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गंगा पार दियारा में जानवर की विवाद में पहले मारपीट की घटना घटी। उसी दौरान गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि कल शाम से ही यह विवाद चल रहा था। फिलवक्त गोली से जख्मी युवक निजी अस्पताल में इलाजरत है। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं तेघड़ा थाने की पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News