BIHAR CRIME: डॉक्टर के घर दंपति को बंधक बनाकर की लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

BIHAR CRIME: डॉक्टर के घर दंपति को बंधक बनाकर की लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

BHAGALPUR: बिहार में सुशासन का राज कायम है। इसी सुशासन के राज में अपराधियों का बोलबाला है। एक तरफ जहां पुलिस सब कुछ सही रहने की बात कहती है। वहीं दूसरी तरफ अपराधी उनकी नाक के नीचे से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। लगातार हो रही चोरी, डकैती और लूट की वारदातों से जहां आम जनता परेशान हैं, वही पुलिस महज कार्रवाई करने की बात कह कर लचर रवैया अपनाती है।

भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर मोहल्ले में देर रात चार डकैतों ने डॉ राकेश रंजन के घर में धावा बोलकर डकैती का प्रयास किया। 4 नकाबपोश बदमाशों ने देर रात डॉक्टर के घर धावा बोला और चोरी का प्रयास किया। डॉक्टर के उठ जाने पर डॉक्टर के साथ जमकर मारपीट की और चाकू मारकर डॉक्टर और उनकी पत्नी को घायल कर दिया। बाद में डॉक्टर के द्वारा हल्ला किए जाने पर जब आसपास के लोग दौड़े तब अपराधी चाकू पिस्टल और खंती के साथ-साथ नशीला पाउडर छोड़कर फरार हो गए। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डॉक्टर और उनकी पत्नी के साथ 4 डकैत मारपीट कर रहे हैं। 


घटना के बाद पुलिस ने हथियार जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वारदात के संबंध में डॉक्टर की पत्नी ने बताया कि रात में 2 बजे के बाद 4 हथियारबंद अपराधी घर में दाखिल हुए। वह सीधे हमारे कमरे में घुस गए और तकिए से मेरा मुंह दबाने की कोशिश करने लगे। बीच बचाव में हम दोनों घायल हो गए। अपराधियों ने हमें धमकी देकर कहा कि मुंह बंद रखोगे तो तुम्हें कुछ नहीं करेंगे। इसके बाद उन्होनें लूटपाट को अंजाम दिया। मोहल्ले वालों की माने तो गली में शाम से ही अपराधियों का जमघट लगता है। लेकिन पुलिस गश्ती नहीं होने के कारण बेखौफ अपराधी घटना कर फरार हो गए।

Find Us on Facebook

Trending News