BIHAR CRIME: रात में नदी पार कराने से मना किया तो नाविक को मारी गोली, वार्ड सदस्य प्रत्याशी का बेटा है घायल युवक

BIHAR CRIME: रात में नदी पार कराने से मना किया तो नाविक को मारी गोली, वार्ड सदस्य प्रत्याशी का बेटा है घायल युवक

BHAGALPUR: भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के दिलदारपुर बिंदटोला में रविवार की देर रात अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. गोली लगने से राजनरेश महतो के 30 वर्षीय पुत्र बबलू महतो नाम का शख्स घायल हो गया है. अपराधियों ने उसे एक गोली मारी हैं. गोली बबलू महतो के कंधे में फंसी हुई है.

वारदात की सूचना मिलने पर नाथनगर और विश्वविद्यालय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां उसने युवक को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि बबलू महतो यूनिवर्सिटी के पीछे जमुनिया धार में नाव चलाता था. वह रात में नाव पर ही सो गया था. रात करीब 12 बजे दो युवक उसके पास आए और नाव के सहारे नदी पार करने को कहा. गहरी नींद में होने के कारण बबलू महतो ने मना कर दिया. तभी अपराधियों ने उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गोली मारने के बाद अपराधी नदी में तैरकर फरार हो गए.

वही बबलू महतो के भाई सुभाष महतो ने बताया की हमारी मां संगीता देवी रतीपुर बेरिया पंचायत से वार्ड संख्या 9 से वार्ड सदस्य की प्रत्याशी हैं. कुछ दिन पहले सुभाष महतो से झगड़ा हुआ था. जिसमें सुभाष महतो ने जान से मार देने की धमकी दी थी और रविवार की शाम दो अज्ञात साथी को गांव में बुलाकर शराब पार्टी किया और घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस जानकारी के आधार पर छानबीन में जुटी है.


Find Us on Facebook

Trending News