बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: कब्र में दफन शव खोलेगा मौत के राज, हत्या या खुदकुशी का होगा खुलासा, पुलिस कर रही जांच

BIHAR CRIME: कब्र में दफन शव खोलेगा मौत के राज, हत्या या खुदकुशी का होगा खुलासा, पुलिस कर रही जांच

PURNEA: 10 दिनों पुराने मामले में कोई ठोस सबूत ना मिल पाने की स्थिति में अब पुलिस शव से पूछताछ करने में जुटी है। जी हां, अब महिला का शव ही बताएगा की मौत कैसे हुई और मौत की वजह क्या थी।

दरअसल पूर्णिया के धमदाहा अंतर्गत धरहरा गांव में 23 मई की सुबह एक विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला था। जिसके बाद आनन-फानन में ससुराल वालों ने उसे खेत में दफना दिया था। इस संबंध में मृतका के परिजन लगातार ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। इसी बीच परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का निर्देश दिया। हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी इस पहेली के लिए पुलिस द्वारा टीम का गठन कर दिया गया है। फिलहाल रविवार को टीम द्वारा 2 सप्ताह बाद शव को खेत से वापस निकाला गया। अब उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस संबंध में पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में जो भी रिपोर्ट आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा परिजनों से भी कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Suggested News