BIHAR CRIME: गुंडागर्दी पर उतरे थानाध्यक्ष! रात भर युवक को बेवजह थाने में रखा, खूब पीटा, गाड़ी छुड़ाने के लिए मांगी रिश्वत

BIHAR CRIME: गुंडागर्दी पर उतरे थानाध्यक्ष! रात भर युवक को बेवजह थाने में रखा, खूब पीटा, गाड़ी छुड़ाने के लिए मांगी रिश्वत

BHAGALPUR: गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तीनटंगा का निवासी सिकंदर पासवान के पुत्र सूरज कुमार ने गोपालपुर के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण के विरुद्ध थाने लेजाकर जबरदस्त पिटाई करने का आरोप लगा या है। थानाध्यक्ष द्वारा पिटाई का आरोप लगाते हुए पीड़ित युवक ने नवगछिया के ST/SC थाने भी पहुंचा। हालांकि थाने में किसी के नहीं होने की वजह से उसे बैरंग वापस लौटना पड़ा।

सूरज कुमार के पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों पर हंटर से बुरी तरह पिटाई करने के निशान स्पष्ट देखे जा सकते हैं। युवक ने कहा कि 23 मई को रात 11 बजे उनके मोहल्ले का चौकीदार वासुदेव पासवान ने उसे आवाज लगाकर बाहर बुलाया। बाहर पहले से गोपालपुर थाने के प्रभारी खड़े थे। उन्होनें सूरज को गाड़ी में बिठाया औऱ थाने ले आए। सूरज का कहना है कि थाना पहुंचते ही थानाध्यक्ष का व्यवहार बदल गया। बिना बात के लाठी, घूंसे, पिस्टल के बट से उसे बेरहमी से पीटा। पिटाई के दौरान वह कुछ बोलने का प्रयास कर रहा था, तो थानाध्यक्ष भरत भूषण ने कहा कि आवाज बंद करो नहीं तो तुम्हारी आवाज बंद कर दी जाएगी। थानाध्यक्ष ने उससे कहा कि तुम्हारे पंचायत में शराब की एक गाड़ी को जब्त किया गया है। गाड़ी वाले से तुम मुझे एक लाख रुपया दिलवा दो। सूरज ने कहा कि रात भर उसे थाने पर रखा गया। सुबह जब मामले की जानकारी पंचायत के मुखिया, सरपंच और समाज के अन्य लोगों को हुई, तो वे लोग थाने आए और उसे छुड़ा कर ले गए।

पत्रकारों से सूरज ने बताया है कि इस घटना के बाद से वह बहुत डरा हुआ है और और वह अपमानित भी महसूस कर रहा है। वह ना तो शराब वाली गाड़ी को जानता है और ना ही उसके मालिक को पहचानता है। मेहनत मजदूरी कर वह अपना घर चलाता है। उसे पुलिस ने बेवजह बुरी तरह से मारा-पीटा है। पूरे मामले पर गोपालपुर के थानाध्यक्ष भरत भूषण ने इस बात को स्वीकार किया है कि युवक को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया गया था। युवक के साथ मारपीट की बाबत पूछे जाने पर उन्होंने किसी भी प्रकार का उत्तर नहीं दिया। उन्होंने कहा है कि वह इस मामले पर कुछ भी बोलना नहीं चाहते हैं। वहीं नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामले में जांच की जाएगी। अगर कोई भी दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News