BIHAR CRIME: मंगलसूत्र छीनने के आरोप में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तमाशबीन बने रही जनता, पुलिस ने हिरासत में लिया

BIHAR CRIME: मंगलसूत्र छीनने के आरोप में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तमाशबीन बने रही जनता, पुलिस ने हिरासत में लिया

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक बार फिर भीड़तंत्र का क्रूर चेहरा देखने को मिला है। जहां निहत्थे युवक को भीड़ ने तबतक पीटा, जब तक वह लहूलुहान नहीं हो गया। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और लोगों के चंगुल से युवक को छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई।

घटना नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप की है। बताते चलें कि शुक्रवार की रात कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां मंगलसूत्र की छिनतई के आरोप में सरेआम एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। इस दौरान लोगो को ना कानून की चिंता थी न वर्दी का खौफ। लोगों के सर पर जैसे खून सवार था, और सभी युवक की पीट-पीटकर हत्या करने पर उतारू थे। मार-पिटाई देखने के लिए सैंकड़ों लोग पहुंच गए, मगर किसी ने उस युवक को बचाने की जहमत नहीं उठाई। अगर मौके पर पहुंचकर पुलिस आरोपी युवक को अपने हिरासत में नहीं लेती तो मॉब लिंचिंग जैसी घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता था। आरोपी युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तिलक नगर के रहने वाले मोहम्मद अरबाज के रूप में किया गया है। इस मामले को लेकर अमन कुमार नाम के युवक ने बताया कि मेरी बहन से मंगलसूत्र छीनकर अरबाज भाग रहा था। तभी इसका पीछा किए तो उस समय ओ किसी तरह भाग गया और उस युवक को पहचान गए। फिर बाद में आरोपी युवक को बस स्टैंड के पास देखा गया। उसी समय युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पकड़ने के बाद आरोपी युवक को लोगों ने बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया। युवक अपने आप को लोगों से बेकसूर होने की बात कहते रहा लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं था और उसके बाद की जमकर पिटाई करते रहा। आरोपी युवक लगातार लोगों से हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते रहा लेकिन लोग उसे तब तक पीटता रहा जब तक युवक लहूलुहान नहीं हुआ। 


आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से चोरी के आरोप में युवक को लोगों के द्वारा पिटाई की जा रही है। वही नगर थाने के पुलिस किसी तरह मौके पर पहुंचकर उस युवक को भीड़ से छुड़ाकर अपने हिरासत में ले लिया। अगर पुलिस उस जगह नहीं पहुंचती तो युवक को पीट-पीटकर मार डालता। फिलहाल नगर थाने के पुलिस के द्वारा आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपी युवक मोहम्मद अरबाज ने बताया कि जबरन हम पर इन लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि मंगलसूत्र छीन कर भाग गया। मुझे जबरन पकड़ लिया और बैहरामी से पिटाई कर दिया। उन्होंने लगातार अपने आप को बेकसूर बताता रहा।

Find Us on Facebook

Trending News