BIHAR CRIME: सहोदर भाइयों में पानी को लेकर अक्सर होता था विवाद, देर रात झड़प में पीट-पीटकर ली युवक की जान

BIHAR CRIME: सहोदर भाइयों में पानी को लेकर अक्सर होता था विवाद, देर रात झड़प में पीट-पीटकर ली युवक की जान

BHAGALPUR: भागलपुर के लोदीपुर थानाक्षेत्र स्थित बसंतपुर गांव में गुरुवार की देर शाम दो पक्षों के बीच विवाद हो गया और जमकर मारपीट हुई। जिसमें गांव के ही शंकर दास के पुत्र मनीष दास की मौत मौके पर ही हो गयी और दो लोग गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। 

घटना की सूचना पर लोदीपुर और बायपास थाने की पुलिस के साथ इंस्पेक्टर अमरनाथ व विधि व्यवस्था डीएसपी डॉ. गौरव भी मौके पर पहुंचे। उन्होनें घटना में शामिल मुख्य आरोपी चाचा-भतीजा छोटू दास और राहुल दास के साथ आधा दर्जन आरोपियों को हिरासत में लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित पोस्टमार्टम के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया। मामले में मृतक की मां गीता देवी ने बताया कि गांव में लगे नल से पानी को लेकर एतवारी यादव के पुत्रों से अक्सर विवाद होता था।  कई बार आपसी झड़प भी हुई। इसकी लिखित शिकायत भी लोदीपुर थाने को दी गयी। लेकिन मामला आई गयी हो गयी। गीता ने बताया कि गुरुवार को इसी विवाद की भेंट उनका 18 वर्षीय पुत्र मनीष चढ़ गया, जो सेंट्रिंग के काम से वापस लौट रहा था, इसी बीच आधा दर्जन विपक्षियों ने घेरकर उसके बेटे को पहले तो लाठी-डंडे से पीटा। 

जब मनीष भागने लगा तो उसके पांव में गोली मार दी और चाकू से गोदकर उसकी जान ले ली। मामले में पीड़ित पक्ष ने आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी है। इधर मौके पर पहुंचे विधि व्यवस्था डीएसपी ने घटनाक्षेत्र का जायजा लिया और शांति व्यवस्था बिगड़े नहीं, इसे लेकर कई पुलिस बल को मौके पर ही तैनात कर दिया। उन्होंने पीड़ित पक्षों को लिखित शिकायत देने के लिए कहा और जल्द आरोपियों को सजा दिलाने की बात भी कही।

Find Us on Facebook

Trending News