बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बंद घरों पर पुलिस की जगह चोर रख रहे नजर, रिटायर्ड शिक्षक के बंद घर में लाखों की लूटपाट को दिया अंजाम

BIHAR CRIME: बंद घरों पर पुलिस की जगह चोर रख रहे नजर, रिटायर्ड शिक्षक के बंद घर में लाखों की लूटपाट को दिया अंजाम

GAYA: बिहार में अब बंद घरों को छोड़ना खतरे से खाली नहीं है। बंद घरों पर पुलिस से ज्यादा नजर चोरों की है। भले ही गृहस्वामी एक ही रात के लिए घर बंद कर शहर से बाहर गए हो, चोरों का गुट उनके घर को खंगालकर बड़े आराम से कीमती सामान सहित जेवर-कैश लूटकर फरार हो जाते हैं। पुलिस चाहे लाख रात्रि गश्त और क्राइम को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति की बात कर ले, अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं औऱ पुलिस कुछ कर पाने में असमर्थ नजर आ रही है।

गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के रानीगंज रोड में रिटायर्ड शिक्षक श्याम नारायण प्रसाद के घर में चोरों ने लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया। इस संबंध में पीड़ित शिक्षक ने बताया कि शनिवार को वह घर बंद कर अपने पैतृक आवास नंदई डुमरिया गए थे। इसी क्रम में मेरे आवास इमामगंज में चोरी हो गई। जिसकी जानकारी आसपास के लोगों ने मुझे दी। लूट की जानकारी मिलने पर मंगलवार की सुबह श्याम नारायण प्रसाद घर पहुंचे तो देखा कि मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। वहीं घर के अंदर हर कमरे में सामान बिखरा हुआ था।

शिक्षक ने घर में सामान का मिलान किया तो पाया कि उनके सर्टिफिकेट, आधार कार्ड, जेवरात और लैपटॉप गायब है। श्याम नारायण प्रसाद के मुताबिक करीब 2 लाख के सामान की लूट हुई है। उन्होनें बताया कि मात्र लैपटॉप की कीमत लगभग 1 लाख है, जो उनके बेटे का है। उनके अनुसार उनका बेटा इटली में कोरोना रिसर्च का काम रहा है। यह लैपटॉप उसी का था। उन्होनें स्थानीय थाने में मामले के संबंध में आवेदन दे दिया है। फिलहाल आवेदन के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।



Suggested News