BIHAR CRIME: डॉक्टर के घर चोरों ने की सेंधमारी, 2.50 लाख का सामान सहित 2 लैपटॉप गायब, लोगों के घर में रहते हो गई चोरी

BIHAR CRIME: डॉक्टर के घर चोरों ने की सेंधमारी, 2.50 लाख का सामान सहित 2 लैपटॉप गायब, लोगों के घर में रहते हो गई चोरी

PATNA: राजधानी में अपराधियों की बड़ी हिमाकत देखने को मिली है । घटना शुक्रवार की तड़के सुबह 4 से 5 बजे की बतायी जा रही है। शहर के जाने-माने डॉक्टर विकाश सिंह के घर चोरों ने सेंधमारी कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

यह वारदात पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के नया टोला महावीर कॉलोनी की है। चोरों ने 2 महंगे लैपटॉप और मोबाइल सहित लगभग ढाई लाख के सामानों पर हाथ साफ किया है। हालांकि घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है, जिससे पुलिस को बड़ा सुराग मिल गया है। हैरानी की बात तो यह है कि डॉक्टर विकाश सिंह का आवास खाली नहीं था। आमतौर पर चोरी की घटना उन मकानों में घटती है, जहां कोई नहीं रहता। मगर इस मामले में उल्टा हुआ है। घटना के वक्त परिवार के सदस्य कमरे में गहरी नींद से सो रहे थे।

इस वारदात के बाद एक बार फिर पटना पुलिस की गश्ती पर सवाल उठने लगे हैं। एक तरफ पटना पुलिस ने त्योहार के दौरान चाक-चौबंद सुरक्षा का दावा किया था, उसी को धता बताते हुए चोरी की घटना घटी है, जो सीधे तौर पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाती है। फिलहाल पीड़ित डॉक्टर द्वारा बहादुरपुर थाना को चोरी गई घटना की जानकारी दे दी गई है ।

Find Us on Facebook

Trending News