बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बच्चों के सामान पर भी डाला डाकाः 250 बोरा मिल्क पाउडर ले उड़े चोर, गोदाम का ताला तोड़कर लाखों की लूट

BIHAR CRIME: बच्चों के सामान पर भी डाला डाकाः 250 बोरा मिल्क पाउडर ले उड़े चोर, गोदाम का ताला तोड़कर लाखों की लूट

GAYA: नालंदा हो या शेखपुरा हो, या फिर गया, अपराधी हर जगह बदस्तूर वारदातों को अंजाम देते चले जा रहे हैं। बीते कुछ महीनों पहले जब पूरा बिहार लॉकडाउन में घरों में कैद था, तब सूबे में सक्रिय रहे अपराधकर्मी। इनकी बदौलत कोई भी जिला शांत नहीं रहा और इन्होनें सही मायनों में ‘आपदा को खुद के स्वार्थ के लिए अवसर में बदला’। हालांकि अब बिहार अनलॉक के स्टेज पर है, पर अपराधियों पर लॉक लगाना पुलिस के बस के बाहर की बात साबित हो रही है। ताजा मामला गया जिले से है, जहां चोरों ने 18 लाख रुपए के सामान की लूट को अंजाम दिया है।

बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा माहुरी मंडल के पास गोदाम का ताला तोड़कर अपराधियों ने मिल्क पाउडर लूट लिया। जी हां, आपने सही पढ़ा। गहने, कैश, टीवी, एटीएम के बाद अब चोरों ने मिल्क पाउडर को अपना निशाना बनाया है। इन अपराधियों ने 10, 20 नहीं, बल्कि 250 बोरा मिल्क पाउडर बड़े आराम से गोदाम से निकाला और अपने साथ लेकर चलते बने। यह अजब-गजब तरीके की लूटपाट क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

इस संबंध में प्रोपराइटर राजेश कुमार ने बताया कि देर रात चोरों के दल ने हमारे गोदाम का ताला तोड़कर 250 बोरा, यानी कि लगभग 18 लाख रुपये के दूध पाउडर की चोरी कर ली गई है। लिखित आवेदन देकर कोतवाली थाना में सूचना दी है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।



Suggested News