मोतिहारी में गोलीबारी को तीन बड़ी घटनाएं - हार्डवेयर व्यावसायी और महिला को मारी गोली, दवा विक्रेता की हुई हत्या

मोतिहारी में गोलीबारी को तीन बड़ी घटनाएं - हार्डवेयर व्यावसायी और महिला को मारी गोली, दवा विक्रेता की हुई हत्या

MOTIHARI : मोतिहारी जिले में कुछ घंटों के अंतराल में गोलीबारी की तीन बड़ी घटनाएं हुई हैं, जिनमें हार्डवेयर व्यावसायी  और एक महिला को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है, वहीं तीसरी घटना में युवक की हत्या कर दी गई है। इन घटनाओं के बाद पुलिस की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं

पहली घटना के बारे में बताया गया कि मंगलवार की शाम बेखौफ बाइक सवार अपराधियो ने कोटवा थाना क्षेत्र के दीपउ में दुकान बंद कर घर जा रहे हार्डवेयर व्यव्सायी पुत्र को गोली मारकर दो लाख रुपया लूट की घटना को अंजाम दिया गया।जख्मी हालत में परिजनों ने हार्डवेयर व्यव्सायी पुत्र रोहित कुमार को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया ।सूचना पर पहुची कोटवा थाना पुलिस अपराधियो के गिरफ्तारी में जुट गई है।

दूसरी घटना मंगलवार की रात्रि जितना थाना क्षेत्र के पीपरा गांव में घर में सो रही महिला  को अपराधियो ने गोली मारकर जख़्मी कर दिया ।वही अपराधी भागने के दौरान भी एक फायर कर भाग निकले ।गम्भीर हालत में महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सूचना पर पुलिस पहुच जांच में जुट गई है।घटना जितना थाना क्षेत्र के पीपरा गांव का बताया जा रहा  है।

 वहीं तीसरी घटना तुरकोलिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां भूमि विवाद में एक दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना तुरकोलिया थाना क्षेत्र के पूर्वी पंचायत के मंझार गांव की बतायी जा रही है। मृत दवा दुकानदार का नाम विवेक कुमार बताया गया है। वहीं गांव में दिन दहाड़े हुए वारदात के बाद हड़कंप मच गया है।

घटना के बाद तुरकोलिया, कोटवा व जितना पुलिस अपराधियो को चिन्हित कर करवाई में जुट  गई है।पुलिस अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी  कर रही है। महिला के गोली लगने की कारणों का अभी कारणों का पता नही चल सका है।

Find Us on Facebook

Trending News