बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : चोरी के आरोप में तीन नाबालिक बच्चों को नंगा कर घूमाया, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

BIHAR CRIME : चोरी के आरोप में तीन नाबालिक बच्चों को नंगा कर घूमाया, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

GAYA :  गाड़ी की बैट्री चोरी करने के आरोप में तीन नाबालिक बच्चों को नंगा कर घूमाने का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। वायरल वीडियो से पुलिस को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद आनन फानन में छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि इस अपराध के मामले में दोषियों को कड़ी सजाई दिलाई जाएगी.

मामला गया जिले के बोध गया थाना क्षेत्र के भागलपुर न्यू तारीडीह गांव का है जहाँ शनिवार को बैट्री चोरी करने के आरोप में आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन नाबालिग बच्चों को नंगा कर पूरे गांव में घुमाया। घटना के दौरान लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने रोका तक नहीं।वीडियो को लोगो ने सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटनास्थल से महज दो किलोमीटर की दूरी पर थाना था लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं चला।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

वीडियो से पता चल रहा है कि इस शर्मनाक हरकत को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया है।बताया जा रहा है कि इन तीनो किशोरों पर ई-रिक्शा की बैटरी चोरी करने का आरोप था।चोरी का आरोप लगाने के बाद लोगो ने गांव में ही पंचायत बुला कर पहले एक-एक करके तीनो का कपड़ा उतरवाया और फिर इसी स्थिति में पूरे गांव में घुमाया।उस दौरान भारी भीड़ भी इन किशोरों के साथ चल रही थी।लेकिन किसी को भी इन लड़को पर दया नही आया।इस घटना ने विधि-व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही है की भीड़तंत्र ने चोरी के आरोप में पकड़ने के बाद खुद ही पंचायत लगाया और खुद ही ऐसी घिनौनी सजा सुनाई और उसे रोकने वाला कोई नही है।इसकी सूचना पुलिस को भी नही दी गई।जब इस मामले के सम्बंध में स्थानीय पुलिस से पूछा गया तो इस तरह के किसी भी सूचना की जानकारी से इनकार कर दिया।हालांकि वायरल वीडियो को देखने के बाद पुलिस गंभीर हो गई।


इस पूरी घटना का कुछ लोगों ने वीडियो तैयार कर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने वीडियो वायरल को गंभीरता से लिया है। उन्होंने बताया कि इसे लेकर बोधगया थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने पहचान करते हुए नाबालिक को नंगा घुमाने वाले आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है ।

Suggested News