बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक-फलदान के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में चली गोली से बच्चे की हुई मौत, परिवार सहित दूल्हा फरार

तिलक-फलदान के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में चली गोली से बच्चे की हुई मौत, परिवार सहित दूल्हा फरार

Lakhisarai : लखीसराय में हुई हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के कार्यानंद मुहल्ला स्थित वार्ड नं 5 की है. तिलक-फलदान कार्यक्रम के दौरान युवक द्वारा बंदूक से फायरिंग की गई, जिसमें गोली बच्चे के पीठ में जा लगी और उसकी मौत मौके पर ही हो गई. हालांकि, आनन-फानन में परिजन बच्चे को इलाज के लिए एक क्लिनिक ले गये जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. मृतक जखौर गांव के रहने वाले जयकांत सिंह का पुत्र सत्यम बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर नगर थाना के सब इंस्पेक्टर देव कुमार और कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. वहीं इस घटना के बाद दूल्हा समेत परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के कार्यानंद नगर मुहल्ले में जमुई जिले के कैयार गांव के रहनेवाले मंटू सिंह के घर बड़हिया प्रखंड के जखौर गांव से तिलक देने के लिए लोग आए हुए थे. मृत मासूम भी तिलक फलदान में भाग लेने आया हुआ था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई जिसमें गोली बच्चे के पीठ में जा लगी और उसकी मौत मौके पर ही हो गई. हालांकि, आनन-फानन में परिजन बच्चे को इलाज के लिए एक क्लिनिक ले गये जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

 इधर, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तिलक समारोह का कवरेज कर रहे दो वीडियोग्राफरों के कैमरे को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की पहचान करने में जुटी है. इस घटना के बाद से दूल्‍हा समेत परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी भी तलाश में जुटी है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से भी पूछताछ भी कर रही है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों मे कोहराम मच गया है. 


Suggested News