BIHAR CRIME: लूट का विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

BIHAR CRIME: लूट का विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

KATIHAR: कटिहार में रुपए छीनने की कोशिश कर रहे अपराधियों का विरोध करने पर अपराधियों ने मारी ट्रक ड्राइवर को गोली। यूपी के रहने वाले ट्रक ड्राइवर का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। नगर थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार गरेरी टोला के पास हुए इस वारदात के संबंध में पुलिस जांच में जुटी है।

कटिहार में इन दिनों एक बार फिर अपराधीयो का आतंक बढ़ने लगा है। बीते 24 घंटे के अंदर दो गोली कांड से पूरे शहर में सनसनी मची हुई है। नगर थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार गरेरी टोला के पास हुए इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यूपी से ट्रक ड्राइवर गुड़ लेकर कटिहार पहुंचा था। माल पहुंचाने के बाद वह भाड़ा लेकर लौट रहा था। इस दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने पहले तो उससे भाड़े में मिले 50 हज़ार रुपए छीनने की कोशिश की। अपराधी जब उसमें असफल रहे तो उन्होनें ट्रक ड्राइवर को कमर में गोली मार दी। फिलहाल गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है।

सदर डीएसपी अमरकांत झा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मामला लूट के कोशिश से जुड़ा हुआ लग रहा है। हालांकि पुलिस घटनास्थल के इलाके में लगे सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। निश्चित तौर पर कटिहार में एक बार फिर जिस तरह से अपराधी बेलगाम हो गए हैं, ऐसे में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस के दावे पर सवाल उठना तो लाजमी है।

Find Us on Facebook

Trending News