BIHAR CRIME: आपस में टकराई दो बाइक, हादसे में पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल, टक्कर मारने वाले निकले बड़े धंधेबाज !

BIHAR CRIME: आपस में टकराई दो बाइक, हादसे में पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल, टक्कर मारने वाले निकले बड़े धंधेबाज !

CHHAPRA: सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के मौजमपुर फुलवरिया गांव के पास शराब के धंधेबाज तेजी में बाइक चलाते हुए भाग रहे थे। इसी बीच रास्ते में उनकी टक्कर दवा दुकानदार बाइक सवार से हो गई, जिससे बड़ा हादसा हो गया। 

मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 7:30 बजे चैनपुर गांव तारनगर निवासी वशिष्ठ राय अपने बेटे अनिल कुमार के साथ डोरीगंज स्थित अपने दवा दुकान जा रहे थे। उसी समय दूसरी तरफ से बाइक पर देसी शराब के पाउच से भरे बोरा लादकर जा रहे दो धंधेबाजो ने दुकानदार के बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दुकानदार वशिष्ठ राय की मौत मौके पर हो गई। वहीं बेटे अनिल कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर मारने के बाद धंधेबाज हड़बड़ा गए और शराब का बोरा सहित बाइक सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने बाइक का नंबर एप से चेक किया तो पता चला कि यह बाइक किसी शैलेंद्र राय के नाम से ली गई है। घटना की सूचना तत्काल मृतक के परिजनों को दी गई, जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे औऱ बीच सड़क पर ही विलाप करने लगे।

घटना से गुस्साए लोगों ने शव सहित सड़क जाम कर दिया है। आक्रोशित लोग लगातार एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सभी धंधेबाज अवतार नगर थाने के आसपास के हैं। वह आए दिन ये रोज क्राइम करते हैं और पुलिस के नाक के नीचे अपना धंधा चलाते हैं। वहीं पुलिस सबकुछ जानते हुए भी कार्रवाई नहीं करती।


Find Us on Facebook

Trending News